शादी के जश्न में पड़ा खलल, बेकाबू कार ने 5 को रौंदा 3 की मौके पर मौत।

हल्द्वानी के रामपुर रोड स्थित ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र में देर रात एक बेकाबू कार ने शादी समारोह में कई लोगो को कुचल दिया. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल व्यक्ति का अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, आरोपी मौके पर दूसरी कार से फरार हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश के साथ मामले की जांच में जुट गई है.
जानकारी के मुताबिक रामपुर रोड ट्रांसपोर्ट नगर चौकी क्षेत्र के अंतर्गत रुद्राक्षी बैंकट हॉल में एक शादी समारोह था. शादी समारोह में दूल्हे के परिवार वाले बैंकट हॉल के बाहर खड़े थे. इस दौरान देर रात करीब 12:30 बजे के आसपास एक कार ने अनियंत्रित होकर बैंकट हॉल के बाहर खड़े चार लोगों को रौंद डाला. हादसे में सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में घायलों को सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचाया. जहां तीन लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. जबकि एक व्यक्ति का इलाज चल रहा है.
मृतकों में एक वेंकट हाल का सिक्योरिटी गार्ड और दो मृतक दूल्हन के मौसेरे और ममेरे भाई हैं. बताया जा रहा है कि शादी समारोह नैनीताल निवासी रिटायर नायब तहसीलदार की बेटी का था, जबकि बारात दिल्ली से आई हुई थी. बेकाबू कार रुद्रपुर से हल्द्वानी की ओर आ रही थी. प्रथम दृष्टया कार चालक नशे की हालत में बताया जा रहा है. वहीं, पुलिस कार सवार अन्य लोगों की तलाश में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.