माँ करती रही बेटे का इंतजार, अज्ञात ने चाकू मार कर बेटे की हत्या।

रामनगर अज्ञात हमलावरो ने एक टैम्पो चालक की बेरहमी से चाकू से पेट फाड़कर हत्या कर दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने टैम्पो चालक का शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया है. इस हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैली हुई है.

रामनगर अज्ञात हमलावरो ने एक टैम्पो चालक की बेरहमी से चाकू से पेट फाड़कर हत्या कर दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने टैम्पो चालक का शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया है. इस लोमहर्षक हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैली हुई है.
जानकारी के अनुसार नयागांव चौहान निवासी रोहित नैनवाल (29 वर्ष) टैम्पू संख्या यूके 19 टीए 0332 का चालक है. शनिवार की बीती रात करीब नौ बजे रोहित ने अपनी मां को फोन करके अपने आने की सूचना देते हुये उसे खाना तैयार रखने को कहा था। रोहित की बात सुनकर उसकी माँ गर्म खाना लिए रोहित का इंतज़ार करती रही. लेकिन फोन करने के बाद रोहित दस बजे तक अपने घर नहीं पहुंचा तो उसके घरवालो ने उसकी तलाश में इधर-उधर फोन किये लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. रोहित के परिजनो ने रविवार को भी उसकी तलाश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चलने पर रोहित के भाई भूपेश ने पुलिस को उसकी गुमशुदगी की मौखिक सूचना दे दी थी।डायल 112 को रविवार की शाम करीब छः बजे लूटावड़ के पास सड़क पर ही लावारिस खड़े एक टैम्पो की पिछली सीट पर किसी युवक का लहूलहान हालत में शव पड़े होने की सूचना मिली।सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी पंकज गैरोला पुलिस बल के साथ मौके पर जा पहुंचे। मौके पर शिनाख्त के लिये पहुंचे रोहित के परिजनो ने मृतक की शिनाख्त रोहित के रुप में कर ली. टैम्पो की पिछली सीट पर औंधे पड़े मिले रोहित का पेट हत्यारो ने तेज धारदार चाकू से फाड़ रखा था. फिलहाल पुलिस टीम ने टैम्पो का बारिकी से निरीक्षण करते हुये टैम्पो में मिले शव का पंचनामा भरते हुये उसे पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया है. हत्या के इस मामले की गुत्थी सुलझाने के लिये पुलिस मृतक के परिजनो से जानकारी हासिल करने के साथ-साथ ही रोहित की फोन डिटेल खंगालकर उसके साथ अन्तिम समय में मौजूद लोगो का पता लगा रही है ।


Leave a Reply

Your email address will not be published.