पगली नाबालिक से कर बैठी इश्क, शादी करने के लिए करा अपहरण, पहुची सलाखों के पीछे।

इश्क जब सर चढ़ता है तो इश्क के जुनून में लोग कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते है ऐसा ही कुछ हुआ, रुदुरपुर में जब एक युवती को नाबालिक से प्यार हो गया और युवती नाबालिक के प्यार में इतनी मदहोश हो गयी कि वो उससे शादी करने के लिए नाबालिक को घर से उठा ले गयी।

नाबालिक युवक से मोहब्बत करना और उससे जबरन शादी करना कथित प्रेमिका को महंगा पड़ गया,,जिसके बाद पुलिस ने युवती और उसके जीजा को अपहरण के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया,, मामला रुदुरपुर के ट्रांजिट केम्प का है, पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया है। आपको बता दे कि युवती अपने मकान मालिक के नाबालिक बेटे से मोहब्बत की ओर फिर अपने जीजा के साथ मिलकर उसको भगा कर उससे जबरन शादी कर ली,, जिसके बाद नाबालिक के पिता ने इसकी शिकायत पुलिस से की गई तो पुलिस ने युवती सहित उसके जीजा को गिरफ्तार किया, और नाबालिक को भी बरामद कर लिया है, पुलिस ने आरोपी महिला व उसके जीजा का मेडिकल करवा कर कोर्ट में पेश किया जा रहा है,और कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

आपको बता दे कि 20 जुलाई को ट्रांजिट कैम्प निवासी वीरेंद्र प्रशाद ने ट्रांजिट कैंप पुलिस को तहरीर देते हुए कहा कि उसका 14 साल के नाबालिक बेटे को इंद्रावती अपने जीजा ईश्वरचंद उर्फ( पिंटू) के साथ मिलकर बहला फुसलाकर भगा ले गए हैं और इंद्रावती उससे जबरन विवाह करना चाहती है। जिसके बाद ट्रांजिट कैंप पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी व नाबालिक की तलाश शुरू कर दी थी, और आज कथित प्रेमिका इंद्रावती उसके जीजा व नाबालिक को रोडवेज बस स्टेशन से गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला व उसका जीजा नाबालिक के साथ आज तीनो को रोडवेज बस स्टैंड के पास से हिरासत में लिया है। तीनो ही रोडवेज की बस से उत्तरप्रदेश के बीसलपुर जाने की फिराक में थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.