नानकमत्ता में डकैतों का आतंक, घर मे घुसकर की लूटपात।

प्रदेश के मैदानी छेत्रो में मित्र पुलिस कितनी सजग है इसका अनुमाम इसी से लगाया जा सकता है कि शाम ढलते ही नानकमत्ता में 6 डकैतों ने जमकर लूटपाट की और 25 हजार रुपये और 5 तोला जेवरात लेकर फरार हो गए,


नानकमत्ता के दीन नगर मटिया गांव में डकैती पड़ी, रात लगभग 12:30 बजे जब घर मे सिर्फ दो बुजुर्ग महिला थी डकैतों ने घर में धावा बोलकर डकैती को अंजाम दिया। डकैतों, दो दिन पहले घर मे रखी मोटी रकम लूटने के इरादे से आये थे । डकैतों के हाथ सिर्फ ₹25000/= नकद और 5 तोला सोना लुट सके, डकैतों ने बुजुर्ग महिलाओं की बेरहमी से की पिटाई भी की । परिवार के बाकी सदस्य विदेश में रहते है। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे ए.एस.पी.देवेंद्र पिंचा ने परिवार वालों से मुलाकात कर जनाकारी ली ।
बुजुर्ग महिला के अनुसार दो दिन पहले घर में अच्छी खासी रकम रखी थी जो काम मे लगा दी गयी थी। घर मे दो बुजुर्ग महिलाओं के साथ एक बेटी भी रहती थी जो पिछले दिनों विदेश चली गयी । परिवार के बांकी सदस्य पहले से ही विदेश में रहते है। बुजुर्ग महिलाओं के अनुसार, डकैत एक घंटे तक घर खंगालते रहे । गिरोह के पांच सदस्य हिंदी में बात कर रहे थे जबकि एक पंजाबी बोल रहा था। जाते जाते डकैतों ने बुजुर्ग महिला से पूछा तेरी बेटी कहाँ है ? ये बात इस तरफ इशारा करता है कि वो पूरी रैकी करने के बाद आए थे । घटना के बाद पहुंचे ए.एस.पी.देवेंद्र पिंचा ने पीड़ितों से पूछताछ की और केस को जल्द खोलने का आश्वासन दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.