नव विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिती में मौत, हत्या की आशंका बीती 8 मार्च को हुई थी शादी।

गौरव जोशी।

सितारगंज नगर के बाईपास स्थित बंगाली कॉलोनी में नव विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में हुई मौत। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।  दिनेशपुर बंगाली कॉलोनी निवासी मृतका लतिका बसु का विवाह 8 मार्च को सितारगंज के राजा वसु से हुआ था। तलाशी के दौरान मृतका द्वारा लिखा  सुसाइड नोट भी पुलिस को मिला। परिजनों ने जंहा हत्या की आशंका जताई है तो वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज कोतवाली क्षेत्र स्थित बाईपास बंगाली कॉलोनी में आज नव विवाहित की संदिग्ध अवस्था में मौत का मामला सामने आया है। सूचना पर स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।वहीं परिजनों व पड़ोसियों का कहना है कि मृतक आने साड़ी से फंदा लगाकर आत्महत्या की है। उन्होंने सब को नीचे उतारा लेकिन तब तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी। वहीं सितारगंज पुलिस को मृतिका के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें लिखा था ‘मैं जा रही हूं अपने पापा के पास, में जब से दुनिया में आई हूं सब लोगों की परेशानी का कारण बन गई हूं। मेरे जाने से किसी को फर्क नहीं पड़ेगा। सब का टेंशन खत्म हो जाएगा। आप मुझे माफ कर देना।आपको पहले से बोलती तो आप मुझे मरने नहीं देते’।मृतिका दिनेशपुर निवासी लतिका की शादी 8 मार्च 2019 को सितारगंज निवासी राजा बसु से हुई थी। लतिका के पति राजा बसु के अनुसार उसने सुबह पत्नी के साथ ही खाना खाया था। जिसके बाद वह सुनार की दुकान में काम करने चला गया था उसके पिता भी काम पर चले गए थे। घर पर उसकी मां व पत्नी थी। पत्नी की मौत की सूचना मिलने पर वह घर पहुंचा तो लोगों ने बताया कि उसकी पत्नी ने फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी है।वहीं मौत की सूचना मिलने पर पहुंचे मृतका लतिका के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है और प्रशासन से जांच की मांग की है
तहसीलदार योगेश कुमार वर्मा ने मीडिया को बताया कि सूचना मिली थी कि एक नवविवाहिता की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई है। मृतका का एक सुसाइड नोट भी मिला है।मृतका के शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतका के परिजनों की भी शिकायत सुनी गई है। निष्पक्ष रुप से पूरे मामले की जांच की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.