गजब हाल… भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष ने की छात्राओं से मारपीट, जान बचाने के नंगे पैर भागी कोतवाली।

दीप्ति बोरा,नैनीताल।

महिला दिवस के दिन भाजयुमो नगर अध्यक्ष ने युवतियों को पीटा

नैनीताल के मल्लीताल क्षेत्र में महिला दिवस के दिन भाजयुमो नगर अध्यक्ष द्वारा उनके घर में किराए में रहने वाली छात्राओं को पीटने का मामला सामने आया है। छात्राओं ने नंगे पैर कोतवाली में पहुंचकर भाजयुमो नगर अध्यक्ष के खिलाफ शिकायती पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग की।
आपको बता दें कि पॉलिटेक्निक छात्राएं बीते कुछ समय पूर्व से युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष के घर में किराए में रहती हैं, 8 मार्च महिला दिवस की देर शाम मल्लीताल स्टाफ हाउस क्षेत्र निवासी भाजयुमो नगर अध्यक्ष आशु उपाध्याय ने उनके साथ मारपीट कर दी,छात्राओं ने आशु पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह कई बार नशे की हालत में उनके कमरे के दरवाजे को खटखटाता है, लेकिन सोमवार की देर शाम जब छात्राएं अपने कमरे के अंदर थी तो आशु ने शराब के नशे में उनका दरवाजा खटखटाया। जब छात्राओं ने दरवाजा नहीं खोला तो आशु उपाध्याय ने पत्थर से दरवाजा तोड़ दिया और छात्राओं के कमरे में घुस गया। छात्राओं के विरोध करने पर आशु ने छात्राओं के साथ मारपीट शुरू कर दी। जिसके बाद छात्राएं कमरे से नंगे पैर जान बचाकर भागी। जिसके बाद छात्राओं ने अपने परिजनों को कॉल कर घटना की सूचना दी। परिजनों के मौके पर पहुंचने के बाद भी आशु उपाध्याय द्वारा परिजनों से धक्का मुक्की की गई। जिसके बाद छात्राएं शिकायत लेकर नंगे पैर कोतवाली पहुंच गई।
इधर शिकायत के बाद मंगलवार को कोतवाली में कोतवाल अशोक कुमार द्वारा दोनों पक्षों को कोतवाली में बुलाकर भाजयुमो नगर अध्यक्ष को जमकर फटकार लगाई। जिसके बाद छात्राओं द्वारा कार्रवाई ना चाहने पर भाजयुमो नगर अध्यक्ष आशु उपाध्याय के खिलाफ धारा 107,116 व 81 पुलिस एक्ट के तहत चालानी कार्रवाई की गई। साथ ही सख्त हिदायत देते हुए छोड़ दिया। छात्राओं ने आशु उपाध्याय को पद से निष्कासित करने की भी मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.