एक ही परिवार के 4 लोगों के शव अलग-अलग स्थान से बरामद

उधम सिंह नगर जनपद के नानकमत्ता थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के परिजनों की अलग-अलग स्थानों पर चार लाशे मिलने से हड़कंप मच गया। चार लाशें मिलने की सूचना पर पुलिस के उच्चाधिकारी आनन फानन पर मौके पर पहुंचे। लाशों पर चोट के निशान मिलने से परिजनों ने हत्या की आशंका जहां आशंका जतायी है। नानकमत्ता थाना पुलिस ने मामले के खुलासे के लिए जांच शुरू कर दी है।
इस पूरे सनसनी खेज मामले में नानकमत्ता में बुधवार की दोपहर में बाईपास पुल के पास झाड़ियों में दो शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी व स्थानीय विधायक प्रेम सिंह राणा मौके पर पहुंचे। शवो की पहचान पुलिस द्वारा अजय रस्तोगी पुत्र शिव शंकर रस्तोगी और मृतक अजय रस्तोगी के भांजे उदित रस्तोगी पुत्र अनिल रस्तोगी निवासी जिला पीलीभीत यूपी के रुप में हुई। वही जब पुलिस के आला अधिकारी मृतक अजय रस्तोगी के घर पर पहुंचे तो वहां भी उन्हें 2 महिलाओं के शव बरामद हुए। जिनकी पहचान अजय रस्तोगी की माता आशा देवी व नानी शन्नो देवी के रूप में है। लाशो पर चोट के निशान मिलने से उनकी हत्या की आशंका जाहिर की जा रही है। शहर में एक ही परिवार के चार लोगों के मर्डर से शहर में सनसनी फैल गई है। मृतक की नानकमत्ता शहर में आशीर्वाद ज्वैलर्स नाम से दुकान है। चार लाशे मिलने के बाद से व्यापारियों द्वारा बाजार भी बंद कर दिया गया है।
वहीं स्थानीय विधायक प्रेम सिंह राणा ने पुलिस के उच्चाधिकारियों से वार्ता कर जल्द से जल्द पूरे मामले का खुलासा करने की मांग की है। घटनास्थल पर पहुंची एसपी सिटी ममता बोरा ने मीडिया को बताया कि एक ही परिवार के चार लाशें मिली हैं। जिस पर पुलिस द्वारा तत्काल जांच शुरू कर दी गई है और जल्द ही मामले का खुलासा किए जाने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.